Subscribe Us

Shayri For Girlfriend in Hindi || Love Status In HIndi || 15 very lovely status in Hindi.






1. हमें सीने से लगाकर हमारी सारी कसक दूर कर दो,
हम सिर्फ तुम्हारे हो जाऐ हमें इतना मजबूर कर दो।


2. घायल कर के मुझे उसने पूछा,
करोगे क्या फिर मोहब्बत मुझसे,
लहू-लहू था दिल मेरा मगर
होंठों ने कहा बेइंतहा-बेइंतहा।


3. शुरू करते हैं फिर से मोहब्बत, तुम चले आओ…थोड़ा हम बदल जाते हैं, थोड़ा तुम बदल जाओ।


4. कमाल की चीज है ये मोहब्बत अधूरी हो सकती है, पर कभी खत्म नही हो सकती।


5. पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है. वो अपना हो न हो…दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है।


6. ये न सोचा कभी हमने कि हमने दोस्तों’ से लिया क्या है हमने तो खुद से पूछा सदा कि हमने उनको दिया क्या है !


7. पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है.
वो अपना हो न हो…दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है।


8. बड़ी  उदास  है  ज़िंदगी  तेरे  बिन  नहीं  है  कुछ  मेरे  पास  तेरे  बिन
अँधेरा  हो  या  हो  उजाला .. आता  नहीं  कुछ  बी  रास  तेरे  बिन


9. मुहब्बत की इन्तिहां न पूछिये, इस प्यार की वजह न पूछिये,
हर सांस मे समाये रहते हो.. कहां बसे हो तुम जगह न पूछिये।


10. हर  कदम  हर  पल  साथ  है , दूर  होकर  भी  हम  आपके  पास  है ,
आपको  हो  न  हो  पर  हमे  आपकी  कसम , आपकी  कमी  का  हर  पल  एहसास  है .


11. मेरे दिल ने जब भी दुआ माँगी है,
तुझे माँगा है तेरी वफ़ा माँगी है,
जिस मोहब्बत को देख के दुनिया को रश्क आये,
तेरे प्यार करने की वो अदा माँगी है।


12. तुम सुनो या न सुनो, हाथ बढ़ाओ न बढ़ाओ,
डूबते-डूबते एक बार पुकारेंगे तुम्हें।


13. ज़मीं छूटी तो भटक जाओगे ख़लाओं में,
तुम उड़ते उड़ते कहीं आसमाँ न छू लेना।


14. तुमने जो दिल के अँधेरे में जलाया था कभी,
वो दिया आज भी सीने में जला रखा है,
देख आ कर दहकते हुए ज़ख्मों की बहार,
मैंने अब तक तेरे गुलशन को सजा रखा है।


15. आँखों में कौन आ के इलाही निकल गया,
किस की तलाश में मेरे अश्क़ रवां चले।


16. रोने की सज़ा है न रुलाने की सज़ा है,
ये दर्द मोहब्बत को निभाने की सज़ा है,
17. हँसते हैं तो आँखों से निकलते हैं आँसू,
ये उस शख्स से दिल लगाने की सज़ा है।


18. आँखों में आँसू लेके होठों से मुस्कुराये,
हम जैसे जी रहे हैं कोई जी के तो बताये।


19. तेरे इख्तियार में क्या नहीं,
मुझे इस तरह नवाज़ दे,
यूं दुआएं मेरी कुबूल हों,
कि मेरे लब पे कोई दुआ न हो।


20. तेरे सिवा कोई मेरे जज़्बात में नहीं,
आँखों में वो नमी है जो बरसात में नहीं,
पाने की कोशिश तुझे बहुत की मगर,
तू एक लकीर है जो मेरे हाथ में नहीं।
Shayri For Girlfriend in Hindi || Love Status In HIndi || 15 very lovely status in Hindi. Shayri For Girlfriend in Hindi || Love Status In HIndi || 15 very lovely status in Hindi. Reviewed by Free Paheliyan on December 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Music

Powered by Blogger.